Posts

Showing posts from 2023

Change बदलाव।।।

Smaya lagega but Mausam bdlega  baahar key baad fir patjhad ka khayal hoga  Suhaney din ko maan key milney waalo Door ho jayenge is baat ka bhi kabhi malal  hoga.  समय लगेगा लेकिन मौसम बदलेगा । बहार की बाद पतझड़ का खयाल होगा ।। सुहाने दिन को मान की मिलने वालो। दूर हो जाएंगे इस बात का भी कभी मलाल होगा ।।

postive Transformation..

When you meet someone during your journey lot's of things going through during this.lot's if transformation might be positive or negative. So let's start.  जब कोई जाता है ना तो सिर्फ जाता नही है  वो ना बहुत कुछ सीख कर और सीखा कर जाता है। वो Respect,care which were  doing selfless nd alout। और ढेर सारी यादों को देकर और लेकर जाता है। वो।लम्हे वो जगह,वो sharing wo caring  वो Mall वो ब्रांड वो cloth वो shop ओर ढेर सारी चीज़े। बिताए गए वो सारे पल और प्रॉब्लम्स की हल। लड़ना झगड़ना मिलना और उस bound को और मजबूत करना। जिंदगी को फिर से जीना सीखना जो भूल गए थे जीना। छोटी-छोटी चीजों मे खुश रहना,लेकिन जो तेरा है उस हक की लिए लड़ना । हंसना- मुस्कुराना खिलखिलाना, बात (self respect) आत्मसम्मान पर आए तो पलट कर प्रतिउत्तर भी देना। मिलना मिलाना जान बूझ कर उलझना और कुछ पल साथ मे बिताना रिश्ते निभाना समझना - समझाना  खुल के जज्बातों को atleast उनके आगे रखना जो साथ हो तुम्हारे पिछली भूल का ध्यान रख कर, नई चीजों को सीखना। याद रखना let go हर चीजों को नही करना  Impotant चीजों को pr...

Soonya

Koi jal gaya koi dhoo dhoo kar jal raha To koi jalney ko hai tayar , Sab ko sikayat hai nahi Kyu sab sooney  per he hai sawar. Dekho Ananat m veelin jo ho  raha  To dekho Koi honey ko hai tayar  Koi to toh hai direy dherey ho raha . Sab he soonya m vileen ho gya.