Posts

Showing posts from 2024

ramayan

Kalyug key yug m bhi maryada ka sarvoch udaharan  Ram sakal  aayey bhi purn maryada sey he  Eteney warso key paschaat aaye itminaan c. Ye ram hai krishn nahi warna  aatey ek sngram se. Sabka uddhar ho sabka kalyan ho dhyan poora rakha hai  Isley hamara to Kalyan ho bnaki sabka uddhar ho Mandir key saath saath mahjid bhi banwangey Ye raam lala hai bhooltey nahi hai kisi ko Apney mandir key saath jatau hamuman  vassit valmaki ko bhi saath lekr aaye hai Saj gya hai ayodhya ka raam Darbar nayay ka Prana Jaye pr vachan na jaye ka parcham lahra jayega  Ayodhya ka raaja ponah laut aaya hai.

bahana or Ek tak

Kabhi hum bhi unkey galiyo m ghuma krtey they  Ek tak dekney ko he , ye bahana leye firtey they.

khawabo ka chadar or kaam

Khawbo ka chadr odh har roj sotey hai subh utttey he ek or pekh kamaney ko nikltey hai .

Ranchi trip Bhargav BG & cousin reunion...15-

Kabhi kabhi aapplan kartey hai na ki kabhi ye krengey k hi wo krney  per life ki kashmakash ki bhag daudrm wi kahi vismrit sa ho jata hai na ?? Per jab bhi kabhi life aapko mauska de to aap usko tahey dik sey swikaar krey aur apney coorporye life ko chod kr nikal jana chaihey to yahi Kiya mene aur mere bhai bheno ney bhi hameney bhi kabhi paln kiya tha ki kabhi sabhi cousins  kabhi ghumney jaaneye kuch esa he hua meri badi bahan ki badaulat 15 August 2024, ka wo din aaya jab mene apney bhai bahen key saath Ranchi jaaney ka trip plan Kiya auar hum sab nikal padey apney jeevanm yaado key kuch ese memorable pal ko jodney. To baat esi thi 19 july 2024 ko universe ney mujhey ek ney mujhey ek mauka diya ki m apney iss 10-6 key job life ko chod kr apney liye nikal jawoo ...  To 19 july ko mujhey ek news milti hai ki m mama ban gya jiska aur mere phone pr ek photo aati hai jo mujhey apany honey ka kushi ko duguna kr deti hai wo pyari c moorat wo pyari si soorat jiss pr m fida hog...