Ranchi trip Bhargav BG & cousin reunion...15-
Kabhi kabhi aapplan kartey hai na ki kabhi ye krengey k hi wo krney per life ki kashmakash ki bhag daudrm wi kahi vismrit sa ho jata hai na ?? Per jab bhi kabhi life aapko mauska de to aap usko tahey dik sey swikaar krey aur apney coorporye life ko chod kr nikal jana chaihey to yahi Kiya mene aur mere bhai bheno ney bhi hameney bhi kabhi paln kiya tha ki kabhi sabhi cousins kabhi ghumney jaaneye kuch esa he hua meri badi bahan ki badaulat 15 August 2024, ka wo din aaya jab mene apney bhai bahen key saath Ranchi jaaney ka trip plan Kiya auar hum sab nikal padey apney jeevanm yaado key kuch ese memorable pal ko jodney. To baat esi thi 19 july 2024 ko universe ney mujhey ek ney mujhey ek mauka diya ki m apney iss 10-6 key job life ko chod kr apney liye nikal jawoo ... To 19 july ko mujhey ek news milti hai ki m mama ban gya jiska aur mere phone pr ek photo aati hai jo mujhey apany honey ka kushi ko duguna kr deti hai wo pyari c moorat wo pyari si soorat jiss pr m fida hog...