Ranchi trip Bhargav BG & cousin reunion...15-
Kabhi kabhi aapplan kartey hai na ki kabhi ye krengey k hi wo krney per life ki kashmakash ki bhag daudrm wi kahi vismrit sa ho jata hai na ?? Per jab bhi kabhi life aapko mauska de to aap usko tahey dik sey swikaar krey aur apney coorporye life ko chod kr nikal jana chaihey to yahi Kiya mene aur mere bhai bheno ney bhi hameney bhi kabhi paln kiya tha ki kabhi sabhi cousins kabhi ghumney jaaneye kuch esa he hua meri badi bahan ki badaulat 15 August 2024, ka wo din aaya jab mene apney bhai bahen key saath Ranchi jaaney ka trip plan Kiya auar hum sab nikal padey apney jeevanm yaado key kuch ese memorable pal ko jodney. To baat esi thi 19 july 2024 ko universe ney mujhey ek ney mujhey ek mauka diya ki m apney iss 10-6 key job life ko chod kr apney liye nikal jawoo ...
To 19 july ko mujhey ek news milti hai ki m mama ban gya jiska aur mere phone pr ek photo aati hai jo mujhey apany honey ka kushi ko duguna kr deti hai wo pyari c moorat wo pyari si soorat jiss pr m fida hogay wo masumiyat wo bholapan wo kambal c lipa bola sa mano kisi peral c nikal moti wo jisko pakar m dhanwaan ho gya .. hnnn m mama ban gya wo mera bhanjaa . Meri bhan ji mere saath badi hui aaj wo kisi ki maaa hai usney iss ki badal mere maa papa aaj Nani aur Nana hai aur m iska maama... Aur hamey iska naam bhargav uff.. cheku BJ laddu Ruda naa jaaney kisis kiss naam c bulney lag gye...
To hum uss kabhi kiye waado ko poora Kaney key nikal gye mana hamri 14 aug Tak ticket confirm nahi thi but ye trip to universe imney pahley he tay kr diya tha to Bina ki hihak aur daar key hum 14 augus aaram c soye aur 15 aug ki subh ticket ki condition ko check kiya jo ki confirm ho gyi thi fir kya tah .. bus 4:00 pm ko garib rath ko new Delhi c hamri train thi jis m mai merra bada bhai hariom.meri bahan bhawna aur aradhna they aur hum apney iss jounrey per nikal gye..puri raat hum hastey kheltey masti krtet soobha 11 :30 Ranchi phuch gye. Poorey raste prakarti ney Hamra swagt jandal chotey motey parwat patharoo c kiya jo ki khood m bhout he khoobsurat tey hamrey.
Ranchi kankey block phocchey 12 baney tak hum hamey di key ghar jahn hum fresh hokar khana khaa kr rest kar key aaagey ki safar ki taiyari ki.
Pahley to m apni di c Mila jo ki ab maa ban chuki thi pahley c aur jada samjhdaar aur kal ki tarh he mera wahi usi tarah c khayal rkhana wahi care wahi usi tarah ka vyavahar ji ki kabhi shadi c pahley kabhi hua krta tha.. fir m apney banney c Mila omg wo bhout he jda cute usko gaud m letey he mano ek lag he feeling c ghghir gya kisi shyed m byan bhi nnhi kr skta. Pata nahi wo pal kya he tha..uskey wo chotey c haath pair aur wo chotey sa muh jo ki ek he pal m dher saarey expression c bharpoor they.
Saam ko yu he m jiju aur mera chota bhai jo kuch mahiney pahley c wahn phuch gya tha uskeybsath hum local ghoomey nikal gye hum market c hotey huey ek university m walk kney gye jo ki ek pashupalan ka vishwavidyalay tha jhan m 1 c- 2 ghantey ghoomey fir wapus ghar laut aaye. Jhan maur mere bhai ney pooraney din ko yaad krtey hey ek 100 mt ka race bhi lagya jo hum bachpan c lekar apney 12 tak khoob daur lagya krety they. Is daur ney hamrey saarey pooraney jaddoo ko tari taza kr diya..
Day-2
Rat der tak baatchet kertey hum 2bjey soye aur agli subh 9 bjey uttey aur plan ki kahi aur ghooma jaye..
To bhout sarey +- krtet hue humey ek jagh select Kiya Tagour hilll.jo ki jharkhand ka ek akaraka view point hai... 11 baney khana khaa kar hun Tagour hill key liye nikla gye bhout he khoobsurat aur ramnik jagah thi. Chaateno aur patharoo key uuper ek view point jahn c sampoorn sahar bekhobi dikhai deta hai .. esa lag raha tha m Jaipur key ek shehar m hu.
Kuch chadhi krney key baad hum top view pr phuchey aur wahnc sampoorn sahar ko nihamrey key pakshat bhout saarey photo kichwaamey key baad hum nihey aagye..
Wahn c hun kuch shooping krney chley gye jo ki zudio that 1-c 2 ghnetey ki beech shoping krney key baad wahn c walk krtey krey hum oxygen park phuchey jhan humey kuch khaya peeya fir hum nikley dinner key liye gokul restaurant kaha jaata hai ki ye restaurant Hamrey mahi dhoni ka hai... Humey wajn dinner kiya aur ghar phoochey. Aur humey apney bahan bhawna Ka birthday celebrate Kiya jo ki 18 th August ko tha raat 12 bjey celebration key baad fir wahi baatey krey krtey hun 2 c 3 bjey soye aur fir next din key liey energy bhi to kootani thi..
Day -3
To next day hamara patratuu jana tha ji ki ek jharkhand ki adbhoot jagah m ca aata hai wo tedhey medhey rastey jangaloo c hoety huey nichey dam ki aur le jata hua. Huan wahi subh breakfast kr key nikal gye apni ek adbhoot yata pr. Driver bhaiya ki collection so g ko suntey huey hum 1 ghantey m rastonki enjoy krtey huey hum dam phuvjey jahn vatawaran hey Hamra swagat halki halki phooharoo c kiya.
Bhout he adbhoot tha wo daam jahn prakrti aur insano ka adbhoot samanjasya taha.. uski entey door mano ki kalakalr ka pradarshni ho.
Log apney aajeevan key liye apney vyavasay key liye boating fishing aur kuch stalls they khaney peeney ka.
Boating whan ka akarsak point tha log yahan akasar boating krney aaya krtey kahey wahn hamey boating ki aunavik hamko beech pani m lekar gya hamri boat ka naam tha shikara. Anandmayi boating key baad hum wahn ass paass ghoomey aur kuch pal key liey hum wahi paani key kiney baith gaye wahnc bhout santi Thi .
Jab koi boat jati to unsey uthi to laharoo ki chal kaadmi Hamra bekhoobi manoranjan krti.
Wahi samip m baithey kuch mahuwarey apni kala ka bekhoobi pradarshan kr rahey tthey har -10min m ek machali.. wahaaa.. wahaa... Hum dang rah gye.. wahi doosari aur Suraj aur badalo ki apni kaha suni chal rahi thi.. kabhi sooraj to kabhi badaal aur badlo aur suaraj ki chal kadmi c zheel key pani ka saundarya ka hi hara to neela to kabhi grey to k ahi ujala .. yahi sab kaheel kood dekhney key baad hum kuch paal.kud key saath vayteet kiye aur wapus apney gahr ki aur rawana huey
Beech mai hun ek Krishna hotel m rukey jhan humney Chinese kha a khaya jo ki jyejedaar thi.fir hum wapus apney tikaney ki aur lautye... Ye hamri is sampoorn trip ki akhari din tha kyuki kal hamey wapus apney ghar noida ko ja a tha. To uski jada parwah naa krege Bina raat ko 2-3 bhey tak baat kreny key pashat hum sogye aur hmey kaal jaldi utha tha kyuki kal rakshabandhan hai aur hamara paya bhanja bhi 1 mahiney ka poora ho gya tha bhout celebration aur bhagdaur bhi Thi to. Huan phir soye aur ek kash manash key saath soye kuki hamri wapus jaaney ki ticket confirm nahi thi. But wo kal key bhrosey cho kr hun soye..
Day-3 agli subh huma 8 bjey uthey aur celebration key lieye tayar ho gye.
Rakhi bandwaney key baad humey bhargav key ek mahiney ki poora honey ki khoosi m kake cut Kiya aur doowa ki ki wo khosh rahey swasth rahey aur khush rahey. Aur fir 12:30 pr mene apni tickets check kri wo confirm ho gyi thi ..
2 bjey sab c mil kar hum wapus station ki aur rawana huey. Aur apney iss vismarayan yatra ko antim padav ki aur badey.. 3:00 pm ko hum ranchi riway station pr hamri train 4:00 pm pr platform pr aagyi aur hum us pr sawar hokar wapus apney gantavya delhi noid ko nikal gyey.. wapus ek khoobsurat sun set key saath aur is yatra ki dher sari aur Hamrey pyarey bhargaw ki yado ko apney saath lekr hum .,....
Comments
Post a Comment