jiya๐Ÿ˜€

Hi!! Jiya ๐Ÿ˜„ it's  your birthday I am just  trying to rewind  some amazing facts to cheer you up on this b'day...Jiya A ❤️ In reality You are a heart   of our team as your name suggest .                                                    So, ya Ayi thi  ek ladki ๐Ÿค” jisko mene kuch mahino tak sirf ghungraloo balo c tha jaana .Na sakal na akal  ham sir name Robort tha  jo.mene attandance  sheet c tha  paaya . Robort naam hai  tumhara  bus yahi pata taha tumhara.  kuch smay baad he hua jiyamaye team ka  mahol saara .  Har 3srey gaaney m hai jikar tumhra  patent karwa diya jaaye to munafa he munfa ho dher saara ..                                                                            Agra project ki shaan. Jiya hai jiska naam ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚. Hai chatoor chalak kitni wo fir bhi  Sheedi saadhi c. Krishna sir  jisko kahtey hai jisko bigada bankin kisi aur ney esa statement bhi detey hai.                                               Haan aankhey tumhari pyaari hai, Canada jaaney ki full tayari hai...                                                          Ghoomakad, goomney ki shaukeen jiskey chakkar m ho jaati office c door, miss bhi nahi karti  office key logo ko hai wo todi c croor .                                          Shaukeen itni ki phuchi ek din bike shikeney apney gahr c door ... Jisey wo kahti thi Delhi. Pr m khata ho Noida m ho tum .  Sheekh gyi lekin hua ek kissey ka daur shru 15 din thi  wo office c door .. lekr apney haato pr plaster ka jood majboot. Jisper likhey hamey  tumsey miltey jultey kisey bharpoor..  (Dora, shakuni, p block etc..) yahi thi kuch kissey yaado c barpoor Happy birthday to you.... ๐ŸŽ‰๐ŸŽ‰๐ŸŽˆ๐ŸŽ‚๐ŸŽ‚

Comments

Popular posts from this blog

Vrindavan A uncertain Road Bike trip & Invitaion of Shri Bankey Bihari ji!!(14th feb)