postive Transformation..

When you meet someone during your journey lot's of things going through during this.lot's if transformation might be positive or negative. So let's start. 
जब कोई जाता है ना तो सिर्फ जाता नही है 
वो ना बहुत कुछ सीख कर और सीखा कर जाता है।
वो Respect,care which were  doing selfless nd alout।
और ढेर सारी यादों को देकर और लेकर जाता है।
वो।लम्हे वो जगह,वो sharing wo caring 
वो Mall वो ब्रांड वो cloth वो shop ओर ढेर सारी चीज़े।
बिताए गए वो सारे पल और प्रॉब्लम्स की हल।
लड़ना झगड़ना मिलना और उस bound को और मजबूत करना।
जिंदगी को फिर से जीना सीखना जो भूल गए थे जीना।
छोटी-छोटी चीजों मे खुश रहना,लेकिन जो तेरा है उस हक की लिए लड़ना ।
हंसना- मुस्कुराना खिलखिलाना, बात (self respect) आत्मसम्मान
पर आए तो पलट कर प्रतिउत्तर भी देना।
मिलना मिलाना जान बूझ कर उलझना और कुछ पल साथ मे बिताना
रिश्ते निभाना समझना - समझाना 
खुल के जज्बातों को atleast उनके आगे रखना जो साथ हो तुम्हारे पिछली भूल का ध्यान रख कर, नई चीजों को सीखना।
याद रखना let go हर चीजों को नही करना 
Impotant चीजों को preserve karna 
ध्यान देना सुना समझना और प्यार से समझना जरूरत पड़े
दाम दाम दंड भेद भी लगाना
हल्दी कन्वर्सेशन में विश्वास रखना 
रात को कोई बात अधूरी नहीं रखना
 सुबह नई शुरुआत की साथ दिन शुरू करना।।.

Comments

Popular posts from this blog

jiya😀

Vrindavan A uncertain Road Bike trip & Invitaion of Shri Bankey Bihari ji!!(14th feb)